अरविंद केजरीवाल ने गडकरी से पूछे चार सवाल


मुंबई / नई दिल्ली: अब सिंचाई घोटाला धीमे-धीमे महाराष्ट्र सरकार पर संकट के बादल की तरह छा गया है.



महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी तो अभी तक इससे परेशान थीं ही, लेकिन अब ये घोटाला बीजेपी के भी जी का जंजाल बन गया है.







इंडिया अगेंस्ट करप्शन की अंजलि दमानिया ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी पर घोटाला दबाने में भूमिका हेने का आरोप लगाया. अब अरविंद केजरीवाल ने भी खुल कर बोल दिया है गडकरी पर हमला.







अरविंद ने कहा है कि," अंजलि दमानिया ने ये आरोप लगाया है कि वो नितिन गडकरी जी से मिली थीं और नितिन गडकरी जी ने सिंचाई घोटाले को ये कह कर मना कर दिया कि उनके शरद पवार जी के साथ अच्छे बिजनेस सम्बन्ध हैं और वो एक दूसरे के लिए काम करते रहते हैं. ये देश के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है. क्योंकि आज विपक्ष में कोई भी नहीं है. देश के सबसे बढ़े विपक्षी पार्टी के अध्यक्ष अगर सत्ता पक्ष लोगों से मिलकर बिज़नेस करेंगे तो फिर पक्ष और विपक्ष में कोई अंतर नहीं रह जाता. और इस देश के लोग किसके पास जाएँ तो हम नितिन गडकरी जी से सीधे सीधे चार सवाल पूछना चाहते हैं."



अरविंद के चार सवाल:









1. क्या आपने (नितिन गडकरी) सिंचाई घोटाले के मामले में आज तक एनसीपी, शरद पवार, अजित पवार की भूमिका को लेकर कभी भी प्रश्न उठाये? क्या आपने सिंचाई घोटाले का विरोध किया? अगर नहीं तो क्यों?



2. शरद पवार या उनसे सम्बंधित कंपनियों के साथ आपके क्या-क्या बिज़नस इंट्रस्ट है? ये बताया जाए, ये देश जानना चाहता है?



3. नितिन गडकरी जी ने कहा है कि चार काम शरद पवार जी उनके लिए करते हैं और चार काम वो शरद पवार जी के लिए करते हैं. देश ये जानना चाहता है कि वो कौन कौन से काम हैं जो शरद पवार जी ने नितिन गडकरी के लिए किए और नितिन गडकरी ने शरद पवार जी के लिए किए?




4. नितिन गडकरी जी के बिज़नस को लेकर समय समय पर सवाल उठते रहे हैं. तो नितिन गडकरी अपने सारे डारेक्ट और इनडारेक्ट बिज़नेस इन्ट्रस्ट का खुलासा देश के सामने करें.
Tags: , ,

अवध टाइम्स

हिन्दीभाषा का सबसे तेजी से आगे बढ़ता हुआ वेब-पोर्टल.

0 comments

Leave a Reply